Modi Kaka Ka Gaon Review

Modi Kaka Ka Gaon Review

PM Narendra Modi पर आने वाली है फिल्म, जानिए कब हो रही है रिलीज
हिंदी फीचर फिल्म ‘मोदी काका का गांव’ आखिरकार शुक्रवार को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

नई दिल्ली: हिंदी फीचर फिल्म ‘मोदी काका का गांव’ आखिरकार शुक्रवार को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज होगी. फिल्म का पहले नाम ‘मोदी का गांव’ रखा गया था, जिसे बदलकर ‘मोदी काका का गांव’ कर दिया गया. फिल्म को कई वजहों से सेंसर प्रमाण पत्र दिए जाने से इनकार किया जा रहा था. अंतत: करीब 11 महीने बाद फिल्म रिलीज हो रही है. फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के एजेंडे से प्रेरित है. फिल्म के निर्माता सुरेश के झा ने कहा कि पहले चरण में हिंदी फिल्म महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पूर्वी पंजाब व उत्तराखंड के 600 स्क्रीनों पर रिलीज होगी. इसके बाद देश के दूसरे भागों में रिलीज की जाएगी.

 

फिल्म ‘मोदी काका का गांव’ के प्रोमो, पोस्टर, बैनर मुबंई शहर व उपनगरों के कई सिनेमा हॉलों व मल्टीप्लेक्सों के अलावा देश के दूसरे शहरों में लग गए हैं. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म को नवंबर के अंत में सेंसर सर्टिफिकेट दे दिया जिसके बाद यह संभव हुआ है.

फिल्म को बीते फरवरी से आठ महीनों तक प्रमाणन बोर्ड से सर्टिफिकेट के लिए इंतजार करना पड़ा. बता दें कि गुजरात में आज ही नए मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने शपथ ग्रहण की है. झा ने कहा कि फिल्म ‘मोदी के जीवन पर आधारित नहीं’ है, लेकिन फिल्म प्रधानमंत्री मोदी के दृष्टिकोण व देश के विकास के एजेंडे से प्रेरित है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*